बीजेपी वाले हैं… ज्यादा गर्मी दिखाओगे तो उतार देंगे….

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):-  यूपी के अलीगढ जिले  में देर रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए कार्यकर्ताओं ने अपने सामने थाने में कुर्सी पर बैठे इस्पेक्टर को उसी के सामने चिल्ला चिल्ला कर इंस्पेक्टर को दलाल कहा गया, इतना ही नहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दारोगा अमित कुमार पर इलाके में सट्टा, गांजा, चरस का काम कराने का सनसनीखेज आरोप लगाया. जिसको लेकर थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं थाने में मौजूद स्टाफ के साथ भड़का भड़की और जमकर हंगामा हुआ।

जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने के अंदर जाकर पुलिस वाले को बोला कि ज्यादा गर्मी में मत रहना हम बीजेपी वाले हैं ज्यादा गर्मी दिखाओगे तो उतार देंगे. यह वाकया थाना देहली गेट इलाके का है। जहां मारपीट के एक मामले में सुलहनामा होने के बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता के भतीजे की पिटाई कर दी और थाने में बैठा लिया। हालांकि जब भाजपा पदाधिकारियों की सिफारिश पहुंची। तो दरोगा बिदक गया और पिटाई कर दी .और दोनों पक्षों में सुलहनामा हो जाने के बाद भी थाने में बैठाए रखा.

दरअसल रघुवीर पुरी मंडल के भाजपा कार्यकर्ता बंटी कुमार के भतीजे विशाल का पड़ोसी से विवाद हो गया था और दोनों पक्ष को पुलिस थाने लेकर आ गई थी. हालांकि दोनों पक्षों में सुलहनामा हो गया था. इसके बाद भी दरोगा अमित कुमार विशाल को नहीं छोड़ा। वही, सिफारिश करने पर भी विशाल को थाने से नहीं छोड़ा गया और दरोगा अमित कुमार पर पिटाई का आरोप लगाया गया. जिसके बाद भाजपा महानगर मंत्री संजीव बजाज अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि दरोगा अमित कुमार ने सिफारिश कराने पर विशाल की पिटाई कर दी और जेल भेजने की धमकी दी.

हालांकि इस दौरान भाजपा के शहर अध्यक्ष विवेक सारस्वत भी पहुंच गए और क्षेत्राधिकारी द्वितीय अशोक कुमार से बात की। क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि दो पक्षों में विवाद के चलते पुलिस थाने में लाई थी बाद में समझौता हो गया था पुलिस पर लगे आरोपों की जांच कराई जा रही है. देर रात विशाल को छोड़ दिया गया., और तब जाकर मामला शांत हुआ.

REPORT- AJAY KUMAR….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…