शौहर से हुई लड़ाई तो सनकी देवर ने भाभी पर बरसाई गोलियां

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र का शाहजमाल इलाका देर रात उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जब पति से हुई लड़ाई के बाद एक पत्नी अपने मामू के घर रहने के लिए अलीगढ़ पहुंची थी। तभी खुर्जा से परिवार सहित गाड़ी में सवार होकर अलीगढ़ पहुंचे सनकी देवर ने अपनी भाभी के साथ गाली गलौज करते हुए गोलियां बरसाकर जान से मारने की कोशिश की गई। सनकी देवर के द्वारा की गई कई राउंड फायरिंग में भाभी बाल-बाल बच गई जिसके बाद इलाके में कई राउंड गोलियां चलने की आवाज सुनते ही लोग सहम गए ओर पीड़ित भाभी सहित मामू के परिवार के लोगों ने घर के अंदर छुपकर अपनी जान बचाई। क्षेत्रीय लोगों द्वारा इलाके में गोलियां चलने की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।लेकिन तमंचे से लैस होकर गाड़ियों में सवार होकर खुर्जा से भाभी को मौत के घाट उतारने के लिए अलीगढ़ पहुंचे गोलीबाज देवर सहित सुसरलीजन पुलिस के पहुंचने से पहले गाड़ी में सवार होकर उल्टे पैर खुर्जा की तरफ फरार होते उससे पहले ही अलीगढ़ पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा ओर पकड़कर थाने ले गई। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित परिजनों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है। आपको बता दें कि पूरी घटना थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के शाहजमाल एडीए कॉलोनी की है। जहां गुरुवार की देर शाम बुलंदशहर जिले के थाना खुर्जा से राजस्थान नंम्बर की गाड़ी में सवार होकर अलीगढ़ जिले के थाना देहली गेट इलाके के शाहजमाल में देर रात पहुंचे दबंग सुसरलीजनो सहित देवर ने अपने बड़े भाई से झगड़ा करने के बाद अपने मामा के यहां मायके में रहने के लिए आई भाभी निदा के दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज करते हुए भाभी के ऊपर 4 राउंड हवाई फायरिंग कर दी।

सनकी देवर के द्वारा भाभी के ऊपर की गई फायरिंग के चलते इलाके में हड़कंप मच गया। इसी बीच लोगों में फायरिंग होने के बाद भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों के द्वारा इलाके में हो रही फायरिंग की जानकारी इलाका पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया और पूछताछ जारी कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस के बाद इलाके में शांति का माहौल है। वहीं पीड़ित महिला निदा का कहना है कि उसकी शादी 14 साल पहले बुलन्दशहर जिले की कोतवाली खुर्जा निवासी युवक के साथ हुई थी। जबकि पिछले 9 महीने से उसका और उसके पति के बीच विवाद चल रहा है।

आरोप है कि ससुराली जनों के द्वारा उसको नशे की गोलियां दी जाती ओर उसके पति सहित ससुराल जनों के द्वारा उसको प्रताड़ित किया जा रहा था। पति से हुए झगड़े और ससुराली जनों की प्रताड़ना के शिकार होने के बाद वह अपने मायके रहने के लिए अपने मामू के यहां आ गई। जबकि उसके बच्चे भी ससुराली जनों ने उसको नहीं दिए। माता पिता की मौत के चलते वह अपने परिवार से अनाथ है। इसी के चलते ससुराली जनों के खिलाफ उसके पक्ष में उसके मामू उसकी तरफ से आवाज उठा रहे थे। जिसको लेकर उसके ससुरालियों को यह बात नागवार गुजर रही थी। इसी के चलते गुरुवार की देर शाम गाड़ी में बैठकर 4 से 5 लोग आते हैं।

जिसमें उसकी देवर के द्वारा तमंचा निकालकर उसके मामू के दरवाजे पर फायरिंग कर दी और यह धमकी दी गई कि जो भी नेता के बीच में बोलेगा उसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसी के चलते उनके द्वारा उसकी मामू के दरवाजे पर कई राउंड फायरिंग की गई। जिसके चलते मोहल्ले में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और थाने भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी है|

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey