सोनभद्र में प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में महिला ने किया हंगामा

UP Special News

राबर्ट्सगंज कोतवाल ने पत्रकारों के साथ किया दुर्व्यवहार, इससे आहत पत्रकारों ने मंत्री द्वारा आयोजित कार्यक्रम का किया बहिष्कार

सोनभद्र (जनमत न्यूज) :- योगी सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर जिला प्रशासन की तरफ से प्रदेश की उपलब्धियों को जन जन तक पहुचाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में कोन क्षेत्र से पहुंची एक महिला ने जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि महिला कोन थाना क्षेत्र के रहने वाली थी और उसके बेटे की हत्या 2 वर्ष पूर्व हो गई थी लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई ना करते हुए मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। लेकिन कार्यक्रम में मौजूद पुलिस ने जबरन महिला को हटा दिया। पत्रकारों का आरोप था कि जब पुलिस से इस बारे में पूछने का प्रयास किया गया तब राबर्ट्सगंज कोतवाल ने पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया। इस घटना से आहत पत्रकारों ने प्रदेश सरकार के मंत्री द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता का बहिष्कार किया।

इस घटना के बाद पत्रकारों का कहना था कि पुलिस ने महिला को मंत्री से मिलने नहीं दिया और उसे जबरन पंडाल से घसीट कर बाहर कर दिया। इसके बाद पत्रकार कलेक्ट्रेट में दुर्व्यवहार करने वाले कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा के खिलाफ धरने पर बैठ गए। प्रदेश सरकार के मंत्री सतीशचंद्र द्विवेदी ने अधिकारियों से इस मामले की जानकारी लेने के बाद पत्रकारों से मुलाकात की। मंत्री ने कहाकि वह मामले की जानकारी अधिकारियों से लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि महिला को अधिकारियो द्वारा उनसे मिलवा देना चाहिए था।

 

Reported by Sharad Somani