ट्रेन के पहिये जाम यात्रियो का हंगामा

UP Special News

शाहजहांपुर(जनमत). उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में पहिये जाम हो गये। जिसके चलते ट्रेन के एसी कोच में धुआं भर गया इस दौरान यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में यात्रियो ने ट्रेन से नीचे उतर कर जान बचाई। इस दौरान ट्रेन रोजा जंक्शन पर खड़ी कर दी और एसी कोच के सारे यात्रियों ने कोच खाली कर दिया।

रात 12: बजे हुए इस हादसे के बाद ट्रेन ना रवाना होने से यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। वही ट्रेन में पानी ना होने से हाहाकार मचा रहा। करीब 6 घंटे बाद कुछ एसी कोच बदलने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया। मामला  रोजा जंक्शन का है जहां बीती रात 12 बजे दिल्ली से रक्सौल जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस में अचानक के एसी कोच के पहिए जाम हो गए। जिसके चलते एसी कोच के पहिये मे चिन्गारी निकलने से एसी कोच मे धुआं भर गया। धुआ भरने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और ट्रेन को रोजा जंक्शन पर खड़ा कर दिया है जहां यात्रियों ने कोच से कूद कर अपनी जान बचाई।

इस दौरान ट्रेन के  ना राबाना होने से यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा तो वही ट्रेन में पानी ना होने से यात्री  मुश्किलों का सामना करते रहे। करीब 6 घंटे बाद बरेली से एसी कोच को लाया गया जहा कोच बलने के बाद ट्रेन को रवाना किया है। इस दौरान डाउनलाइन की गाड़ियों को दूसरी लाइनों से निकाला गया।