बच्ची संग युवक ने तमंचे की नोंक पर किया दुष्कर्म

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में देर रात अपनी मां के साथ घर के आंगन में अलग चारपाई पर सो रही एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ 25 वर्षीय पड़ोसी युवक द्वारा तमंचे की नोक पर बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा बलात्कार किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कप मच गया। सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे ओर बलात्कार की शिकार हुई मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। तो वहीं पीड़ित परिवार के लोगों ने बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाने वाले वहशी दरिंदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए पड़ोसी युवक की तलाश में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के गांव नोंगवा अर्जुनपुर में ग्रामीणों के बीच उसे वक्त अपना तफरी और भगदड़ मच गई। जब गांव के ही एक 25 वर्षीय युवक शाहिद पुत्र अहमद के द्वारा देर रात करीब 1:00 बजे छत के रास्ते पड़ोसी के घर में घुस गया। जिसके बाद घर में घुसे 25 वर्षीय पड़ोसी युवक ने घर के आंगन में अपनी मां के बराबर में चारपाई पर अकेली सो रही एक 10 वर्षीय बच्ची को तमंचे की नोक पर दबोच लिया और उसको तमंचे का ख़ौफ दिखाकर चुपचाप चारपाई पर पड़े रहने की धमकी दी। तमंचा देखते ही बच्ची डर गई। इसके बाद पड़ोसी युवक ने छेड़खानी करते हुए 10 वर्षीय बच्ची के साथ तमंचे की नोक पर जबरन बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोप है कि बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी युवक उनकी बेटी का तमंचे के नोक पर अपराह्न कर अपने साथ ले जाने लगा। इस दौरान बच्ची ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचा दिया। बच्ची के शोर की आवाज सुनकर घर में सो रहे परिवार के लोग नींद से जाग गए।

जिसके बाद चीखने चिल्लाने के शोर की आवाज सुनकर परिवार सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचते उससे पहले ही उनकी बेटी के साथ बलात्कार करने वाला पड़ोसी युवक शाहिद पुत्र अहमद बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों को बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान बताई। तो परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के द्वारा परिवार के लोगों को बताया गया कि पड़ोसी युवक ने उसके साथ तमंचे की नोंक पर डराते हुए धमकी देकर जबरदस्ती पकड़ कर उसके साथ छेड़खानी करते हुए बलात्कार किया है। पड़ोसी युवक द्वारा बच्ची के साथ देर रात जबरन बलात्कार किए जाने की सूचना परिवार के लोगों द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को दी गई।

जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले पड़ोसी युवक के खिलाफ पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर पर तत्काल थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया। तो वही पुलिस द्वारा बलात्कार की शिकार हुई 10 वर्षीय बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।जबकि पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए आरोपी युवक की तलाश करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey