नुमाईश में नानखटाई दुकानदार की गोली मारकर हत्या… 

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले के  थाना बन्नादेवी क्षेत्र स्थित राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी नुमाइश में दुकान लगाने के लिए आए एक नानखटाई दुकानदार की देर रात हथियारबंद बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने आईटीआई रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात  को अंजाम देनें के बाद हथियारबद हत्यारे वारदात को अंजाम दे बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। प्रदर्शनी से नानखटाई की रेहडी लेकर जा रहे दुकानदार की देर रात गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए ओर गोली लगने के बाद खून से लथपथ जमीन पर पड़े दुकानदार को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वारदात के बाद पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ बाइक सवार हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा के थाना वैदपुरा क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय देवेंद्र उर्फ सीटू अपने बड़े भाई और पत्नी सहित परिवार के लोगों के साथ अलीगढ़ के कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित नुमाइश मैदान में लग रही राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी में परिवार सहित नानखटाई की दुकान लगाने के लिए आया हुआ था। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय देवेंद्र देर रात करीब 1:00 बजे नुमाइश प्रदर्शनी से नान खटाई के रेहड़ी लेकर आईटीआई के रास्ते अपनी नानखटाई की दुकान पर वापस लौट रहा था। तभी देर रात बाइक पर सवार होकर उसके पास पहुंचे हथियारबंद बदमाशों ने नानखटाई के रेडी लेकर आ रहे दुकानदार देवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। नुमाइश मैदान स्थित आईटीआई रोड पर नानखटाई दुकानदार की हत्या करने के बाद हथियारबंद हत्यारे बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनते ही प्रदर्शनी में घूमने आए लोग गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए। तो देखा नान खटाई दुकानदार गोली लगने के चलते खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना लोगों द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। दुकानदार को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में गोली लगने के बाद खून से लथपथ युवक को उपचार के लिए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नानखटाई दुकानदार युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

वहीं मृतक युवक देवेंद्र की भाभी सुनीता का कहना है कि उसका 22 वर्षीय देवर देर रात करीब 1:00 बजे नानखटाई की ढकेल लेकर नुमाइश से दुकान पर वापस लौट रहा था। तभी बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। उसके पति द्वारा देर रात फोन कर देवर की गोली मारकर हत्या करने की सूचना उस को दी गई थी। वहीं नानखटाई दुकानदार देवेंद्र की हत्या किए जाने के बाद उसकी पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।3

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…