मुस्लिम युवकों ने हिन्दू युवतियों को अपने धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर…

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत): हरदोई में मुस्लिम युवकों ने छत्तीसगढ़ की तीन हिन्दू युवतियों को अपने धर्म जाति नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर सण्डीला बुलाकर उन्हें कमरे में बन्दकर उनके जेवर रुपये छीन लिए और बाहर न निकलने की धमकी दी।बजरंगदल व विहिप कार्यकर्ताओ की वजह से तीनों को मुक्त कराया गया और तीनों युवकों पर एफआईआर दर्ज की गई है।पुलिस पूरे मामले में कार्यवाई कर रही है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली तीनों युवतियों ने बताया कि सण्डीला क़स्बे की काशीराम कालोनी निवासी शकील अहमद पुत्र सईद अहमद व इमरान पुत्र महकूम ने एक वर्ष पूर्व मोबाइल पर रांग नम्बर नम्बर लगने के बाद शकील ने अपना नाम राज और इमरान ने आनन्द बताया। धीरे धीरे सोशल मीडिया के माध्यम से सम्बन्ध प्रगाढ़ हो गए और हम लोग प्रेम जाल में फंस गए।दोनो युवकों ने हम तीनों से सण्डीला आने को कहा।

युवतियों का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व हम तीनों घूमने के बहाने से घर से निकले और छत्तीसगढ़ से बस द्वारा इलाहाबाद पहुचे और वहा से लखनऊ आये जहा दोनों युवक मिले और हम सभी को काशीराम कालोनी लेकर आये।जब लड़को ने नकाब पहनने के लिए कहा तब पता चला लडके मुस्लिम समुदाय के है जिसके बाद हम लोगो ने बिरोध किया जिसके बाद हमको घर मे बन्द कर दिया गया और जेवर रुपये छीन लिए गए तथा रेप का भी प्रयास किया गया।