प्रेम प्रसंग ने निगल ली “युवक” की ज़िन्दगी….

CRIME UP Special News

कासगंज (जनमत):-  कासगंज के ढोलना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम तैय्यबपुर कमालपुर निवासी रामौतार पुत्र कल्लू सिंह बीती 18 दिसम्बर की रात्रि को खेत पर रखवाली करने हेतु गया था जो कि वापस नहीं आने पर तलाश किया गया तो रामऔतार उपरोक्त का शव हजारा नहर पुल के पास कोटरा गांव को जाने वाली सड़क पर पडा हुआ मिला। मृतक के भाई राजेन्द्र सिंह द्वारा अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाना ढोलना पर अभियोग पंजीकृत कराया गया था। 12 दिन पूर्व मिले एक शव का एसओजी और ढोलना थाना पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है।इस खुलासे में पुलिस ने एक महिला सहित तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रामौतार की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

उक्त प्रकरण को पुलिस अधीक्षक कासगंज मनोज कुमार सोनकर द्वारा एक चुनौती के रूप में लेकर घटना के शीघ्र सफल अनावरण एवं संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना ढोलना, एसओजी एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा घटना के सफल अनावरण निरन्तर सार्थक प्रयास किये जाने लगे। इन्हीं सार्थक प्रयासों के क्रम में पतारसी-सुरागसी एवं मुखबिर खास की सूचना पर घटना में संलिप्त  नेकसे उर्फ ओमप्रकाश  निवासी खुशाली थाना सोरों, राजू पुत्र नाथूराम निवासी नगला वीरसहाय थाना सोरों के अलावा गुड़िया पत्नी रामौतार निवासी ग्राम तैय्यबपुर कमालपुर थाना ढोलना जनपद कासगंज को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई । गिरफ्तार अभियुक्त नेकसे की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त  किया गया गमछा बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई है ।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त नेकसे उर्फ ओमप्रकाश द्वारा बताया कि नेकसे के अवैध प्रेम प्रसंग मृतक रामौतार की पत्नी गुड़िया से हो गये थे। प्रेम प्रसंगो के बारे में पता चल गया तथा मृतक द्वारा प्रेम प्रसंगो का कड़ा विरोध किया जाने लगा। तत्पश्चात अभियुक्त नेकसे एवं अभियुक्ता गुड़िया द्वारा योजनाबद्ध तरीके से रामौतार को घर से बाहर भेजकर अभियुक्त नेकसे द्वारा अपने अन्य साथी अभियुक्त राजू के साथ मिलकर शराब पिलाने के बहाने कोटरा गांव के पास ले जाकर गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई तथा गमछे को झाड़ियों में डालकर भाग आये।