इधर सोता रहा परिवार,उधर स्कूटी चुराकर चोर हुआ फरार

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में पुलिस के माथे पर उस वक्त सर्द ठंडी रातों में पसीने आ गए। जब शातिर चोरों के द्वारा एक वाहन स्वामी के घर में घुसकर स्कूटी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया। कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र में स्कूटी चोरी किए जाने की वारदात का 50 सेकेंड का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शातिर वाहन चोरों के द्वारा देर सुबह करीब 5:00 बजे वाहन स्वामी के घर से स्कूटी चोरी की वारदात को शातिराना अंदाज में अंजाम दिया है। एक्टिवा चोरी होने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस सोशल मीडिया पर स्कूटी चोरी किए जाने के वायरल हो रहे 50 सेकंड के लाइव वीडियो के आधार पर वाहन चोरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के रघुवीर पुरी में शातिर वाहन चोरों के द्वारा उस वक्त स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जब वाहन स्वामी और उसके परिवार के लोग ठंड के चलते अपने कमरों में सोए हुए थे। तभी उनके घर में दाखिल हुए शातिर वाहन चोरों के द्वारा सुबह करीब 5:00 बजे स्कूटी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद वाहन चोर स्कूटी चुराकर मौके से फरार हो गए। जबकि स्कूटी चोरी की लाइव घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 सुबह परिवार के लोग जब गहरी नींद से जागे तो घर के आंगन में खड़ी उनकी स्कूटी गायब थी। स्कूटी गायब देख परिवार के लोग हक्का-बक्का रह गए ओर कुछ देर तक अपनी स्कूटी को परिवार के लोगों ने इधर-उधर तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका।

जिसके बाद परिवार के लोगों द्वारा स्कूटी चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई। स्कूटी चोरी की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 50 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शातिर वाहन चोरों की तलाश में जुट गई है।

Reported By :- Ajay Kumar

 

Published By :- Vishal Mishra