चोरों ने फ़िल्मी अंदाज़ में की “चोरी”…

CRIME UP Special News

हमीरपुर (जनमत):- यूपी के हमीरपुर जिले की राठ  कोतवाली के अंतर्गत आने वाले उरई स्टैंड चौकी के पास गल्ला व्यापारी शिव कुमार गुप्ता की दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर ₹70000  रुपये का माल पार कर दिया. दरअसल चोरों ने वारदात के दौरान पहले पीछे की दीवार गिराई और उसके बाद 10 बोरी उड़द की दाल ले गए जिसकी सत्तर हज़ार के करीब की बताई जा रही है.

दुकानदार रोज की तरह शाम को दुकान बंद करके, घर में चैन की नींद सो रहा था, कि अचानक फोन की घंटी बजने से उसके पैरो तले ज़मीन खिसक गयी. जैसी ही दुकार्दार को चोरी की खबर मिली, वो  आनन-फानन में भागकर अपनी  दुकान पर पहुंचा जिसके बाद उसके होश उड़ गए, वहीँ इस दौरान दूकान के पीछे स्थित खेत में उड़द की दाल बिखरी पड़ी हुई मिली, चोरों ने पहले कबाड़ी की दुकान का ताला तोड़ा फिर दीवार को तोड़ा और चोरी के बाद बोरी बदलकर माल को गायब कर दिया,

पीड़ित दुकानदार  शिव कुमार गुप्ता ने बताया की उसकी दुकान में ऐसा पहली बार हुआ है, चोरों की असलियत सामने आना बहुत जरूरी है, चोरों का यह दुस्साहस पुलिस के लिए खुली चुनौती के सामान है…वहीँ हैरान करने वाली बात ये रही की चोरी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई है, वही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है, और जल्द चोरों की गिरफ्तारी का दावा भी किया जा रहा है.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Karmendra Tiwari, Hamirpur.