“अक्की” की इस फिल्म का ट्रेलर मचा रहा हैं धमाल

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) अभी हाल ही में अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 2.0 से अक्षय कुमार ने साउथ डेब्यू किया फिल्म 2.0 ने पूरे देश में खूब धमाल मचाया है| सूत्रों से मिली जानकर के अनुसार  अब “अक्की”(अक्षय कुमार) की केसरी आगामी वर्ष 2019 में रिलीज होने वाली पहली फिल्म हैं| ‘केसरी’ का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है। इस ट्रेलर ने पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया है। 24 घंटे के अंदर फिल्म को 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये फिल्म सारागढ़ी बैटल पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। पूरे ट्रेलर में अक्षय कुमार अपने चरित्र को बड़े पर्दे पर बेहतरीन ढंग से पेस करते नजर आते हैं। फिल्म में अक्षय वास्तविक लाइफ हीरो हवलदार ईशर सिंह के चरित्र में नजर आएंगे। वही अक्षय सिख अवतार में नज़र आ रहे है। राज कंवर के असिस्टेट रह चुके अनुराग सिंह निर्देशित ये फिल्म भारतीय जांबाजों के वीरता और साहस की कहानी है।

बैटल ऑफ सारागढ़ी यानि सारागढ़ी का युध्द 12 सितम्बर 1897 को अंग्रेजों और अफ़्ग़ान ओराक्ज़ई जनजातियों के बीच लड़ा गया था। तब सिख ब्रिटिश फ़ौज में सिख रेजिमेंट की चौथी बटालियन थी जिसमें 21 सिख थे, जिन पर 10000 अफगानों ने हमला किया था। सिखों का नेतृत्व कर रहे हवालदार ईशर सिंह ने मरते दम तक लड़ने का फैसला किया। इसे सैन्य इतिहास में इतिहास के सबसे महान अन्त वाले युद्धों में से एक माना जाता है।

ये वही फिल्म है जिसके लिए सलमान ने भी प्रोड्यूस करने की दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन वो बाद में हट गए। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म,  फिल्म भगत सिंह के शहीद दिवस 23 मार्च से दो दिन पहले 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही अक्षय के पास इस समय कई सारी फिल्मो की भरमार है। आर बाल्कि के लिए मिशन मंगल। वहीं राज मेहता और धर्मा प्रोडक्शन्स की गुड न्यूज़ भी  लाइन में है।

इसी के साथ साथ रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी शुरू करनी है। वहीं अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी दीवाली पर रिलीज़ होने के लिए लाइन में है। ऐसे में ये देखना है की “अक्की” इस फिल्म  को समय दे पाएंगे या नहीं।

ये भी पढ़े – भारत के प्रहार से पाकिस्तान में “हाहाकार”