इस अभिनेत्री की बिकनी फ़ोटो ने लोगों के दिलो में लगाई आग

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत) : बॉलीवुड में ऐसी कुछ ही  अभिनेत्रियाँ होती है जो अपनी मौजूदगी दर्शको के जेहन में  दर्ज करा जाती है. आप ज्यादा सोचे इससे पहले  ही बता दे की हम बात कर रहें हैं एक्ट्रेस सनी लियोन की जिनको अब अप कनॉट प्लेस स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में देख सकेंगे।मिली जानकारी के अनुसार मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी लियोन का मोम का पुतला लगा है जिसे खुद सनी लियोन ने इनोग्रेशन किया है.

पूरी दुनिया में सनी लियोन गूगल पर सर्च की जाने वाली सबसे सेलिब्रिटी महिला हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आजकल सनी लियोन अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इस बीच सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जी में सनी ने बिकीनी पहनी हुई है। जैसे ही सनी की ये फ़ोटो इंटरनेट पर आई वैसे ही लोगो ने सनी लियोन की जम कर आलोचना शुरु कर दिया ।

वही लोगो का कहना हैं कि कम से कम नवरात्रि के समय ऐसा नहीं करना चाहिय था। वही अभी जल्दी में सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने एक बच्ची को गोद लिया हैं और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा हैं ।  इसके बाद सरोगेसी से सनी और डैनियल ने दो ट्विन बेटों को जन्म दिया । वही एक साक्षात्कार में सनी लियोन ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कुछ भी गलत काम नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड है कि उनके साथ ज़बर्दस्ती किए जा रहा है।

सनी लियोन ने कहा की बॉलीवुड उन पर दबाव बना रहा है की वो अपनी एडल्ट इंडस्ट्री और उससे जुड़ी बातों के बारे में बिल्कुल बात ना करें। ये उस बॉलीवुड के मुंह पर तमाचा है जो एडल्ट कन्टेन्ट परोसता ज़रूर है पर उसके बारे में बात नहीं करना चाहता! मेरे साथ भी बॉलीवुड में ऐसे ट्रीट किया जाता है जैसे मैं कोई दूसरी  दुनिया से आई हूं।

मेरे खुद के दोस्त और परिवार ने भी एक समय पर मेरा साथ छोड़ दिया था. कोई ये मानने को तैयार ही नहीं कि एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाली लड़की को किताबें पढ़ना या मज़ाकिया और बचकाना होना अच्छा लग सकता है। अगर मैं हर उन बातो पर ध्यान देती जो लोग मेरे पीठ पीछे बोलते है तो शायद आज में यहां नहीं होती…जहां पर आज में हूं।

जब भी मैं कुछ भी अच्छा करती हूँ या अच्छा करने के लिए सोचती हूँ  तभी कोई ना कोई कुछ ना कुछ ऐसा लिख देता है कि मैं फिर गिर जाती हूं। मुझे आज जिस काम ने यहाँ तक पहुचाया मुझे उस काम को उसकी पहचान देने में कोई लज्जा नहीं है। अब अप कनॉट प्लेस स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी लियोन का मोम का पुतला देख सकते है जिसे खुद सनी लियोन ने इनोग्रेशन किया है.

 

ये भी पढ़े-

इस तारीख को रिलीज हो रही ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’