इस तारीख को रिलीज हो रही ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का टीज़र अभी हाल ही रिलीज़ किया गया. इस फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल अलग प्रकार से बनाई गयी हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन, के साथ कटरीना कैफ, हॉलीवुड स्टार जॉन क्लीव भी बेहतरीन भूमिका में नज़र आएँगे.

इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ अब दस  दिनों और बाकी रह गए हैं का समय रह गया है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। जब की आमिर खान की फिल्मों से लोगों को खास अपेक्षा होती है। इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह होगी की सिनेमा के बड़े परदे पर पहली बार आमिर खान के साथ बिग बी नज़र आयेंगे.

विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 1795 की कहानी पर आधारित  है जब अंग्रेज भारत में व्यापार करने आए लेकिन वो यहाँ पर हुकूमत करने लगे। और भारत में ही अपना डेरा जमा लिया था। इन फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया है जिसे करने के लिए अमिताभ बच्चन और आमिर खांन को बहुत ही महनत करनी पड़ी है. वही अमिताभ बच्चन ने बतया की ‘वास्तव में इन अनुक्रमों से गुजरने से पहले, विक्टर और आदित्य चोपड़ा ने कहा था कि आपको थोड़ी प्रशिक्षण लेनी चाहिए।