इस अभिनेत्री की हॉट फ़ोटो ने लगाई “आग”….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड में ऐसी कुछ ही  अभिनेत्रियाँ  होती है जो अपनी मौजूदगी दर्शको के जेहन में दर्ज करा जाती है| आप ज्यादा सोचे इससे पहले  ही बता दे की हम बात कर रहें हैं टीवी की बोल्ड और सेक्सी नंबर 1 एक्ट्रेस में शुमार नेहा शर्मा की| जो हेमेशा अपने  बोल्डनेस की वजह से चर्चाओ में रहती हैं।

इन दिनों अपनी तस्वीर के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं। एक बार फिर से नेहा शर्मा अपनी इन फोटो से सोशल मीडिया पर छा जाने की तैयारी में हैं। इस बार नेहा शर्मा के किसी फोटोशूट की फोटो वायरल नहीं हुई है बल्कि नेहा शर्मा इस बार अपनी इस सेक्सी सेल्फी के कारण छाई हुई हैं। वे बिकिनी में खूब सेक्सी पोज दे रही हैं।

नेहा ने  अपनी बिकिनी में इन सभी तस्वीरों को पोस्ट किया है। सोशल मीडिया ने  नेहा शर्मा की संस्कारी इमेज को पूरी तरह बदल दिया है। अभी जल्दी ही इस अभिनेत्री की कुछ ऐसी  सेक्सी और बोल्ड फ़ोटोज़ सामने आई हैं कि बस लोग देखते ही रह गए। जिस पर से नजर हटाना मुश्किल हो जाएगा।

बीते कुछ वर्ष में जमाई राजा से अलविदा कहने के बाद निया के इस बदलते हुए लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया। नेहा शर्मा इन दिनों इश्क में मरजावां में दिखाई दे रही हैं। वह बहुत ही जल्द विक्रम भट्ट की फिल्म से अपने बॅालीवुड डेब्यू के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

एक्टिंग में अपने करियर को आगे बढाने के साथ साथ वो पढ़ाई पर भी केंद्रित थी। अप को बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फ़ोटो साझा कर चुकी हैं।