इस बिग बजट फिल्म का हिस्सा बनेगी “जाह्नवी”

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री है, जिन्होंने फिल्म “धड़क’ से इस फ़िल्मी दुनिया में अपना कदम रखा। इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लव रंजन की आने वाली फिल्म में अजय देवगन, रणबीर कपूर, के साथ-साथ जाह्नवी का भी नाम फाइनल हो चुका हैं।

इस फिल्म में सब से पहले रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण नज़र आने वाकी थी, पर अब इस फिल्म में दीपिका की जगह जाह्नवी नज़र आयेगी। वहीं, अजय देवगन के सामने कौन अभिनेता होगा, यह फिलहाल अभी तक फाइनल  नहीं हुआ है। सूत्रों के अनुसार जाह्नवी ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है और साथ ही साथ लुक टेस्ट भी दे दिया है। जिस की वजह से उन्हें फाइनल माना जा रहा है। जल्द ही फिल्म के फुल स्टारकास्ट का एलान किया जा सकता है।

वही फर्स्ट टाइम रणबीर कपूर और जाह्नवी की जोड़ी साथ दिखेगी। जाह्नवी आरंभ से ही अपना कैरियर फ़िल्मी दुनिया में बनाना चाहती है शुरू में उन्हें महेश बाबू के साथ एक साऊथ की फिल्म में काम करने का मौक़ा मिला लेकिन जाह्नवी कपूर ने हिंदी फिल्मों को चुना और करण जौहर की फिल्म धडक से अपना कैरियर स्टार्ट किया|