कपिल देव के रंग में रंगे “रणवीर”…

मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर के जन्मदिन के मौके पर अपकमिंग फिल्म 83 से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। वहीँ  1983 के वर्ल्ड कप पर बेस्ड इस फिल्म में वो हरियाणा का तूफान के नाम से फेमस पूर्व क्रिकेटर कपिल का रोल कर रहे हैं और फर्स्ट लुक में वो काफी हद तक उनकी तरह दिख भी रहे हैं।

साथ ही इनके इस लुक में जहाँ कपिल देव की परछाई साफ़ झलकती है वहीँ पहली नजर में रणवीर को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।   इसके साथ उन्होंने लिखा है, “मेरे खास दिन पर पेश है हरियाणा का तूफान कपिल देव।” फोटो के साथ उन्होंने फिल्म 83, डायरेक्टर कबीर खान, पत्नी दीपिका पादुकोण समेत पूरी टीम को टैग किया है। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक की फोटो शेयर की है।

आपको बता दे कि रणवीर सिंह को परफेक्ट लुक देने के लिए मेकर्स ने अपनी जी जान लगा दी है. मेकअप कलाकारों और तकनीशियनों की एक विशेष टीम तैयार की। टीम ने रणवीर को हूबहू कपिल देव की तरह दिखाने में भरसक प्रयास किया है। उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर उन्हें अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने में मदद मिल रही है। मेकअप टीम के एफर्ट से भी वो काफी खुश हैं। एक्टर के करीबियों ने बताया, “रणवीर कपिल देव के साथ समय बिताकर उनकी बॉडी लैंग्वेज सीखते रहे हैं।