पीएम नरेंद्र मोदी को आखिर मिल ही गया “रत्न”….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड अभिनेता  विवेक ओबेरॉय अब बहुत जल्द ही बड़े पर्दे  पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। इस बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के किरदारों के सामने आने का सिलसिला जारी है।

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में बोमन ईरानी को ‘रतन टाटा’  का रोल मिला है। जो फोटो रिलीज़ किया गया हैं उनमें वे एक निजी विमान में सफर करते दिख रहे हैं। वही निर्देशक ओमंग कुमार लगभग रोज नए कलाकारों से मिलवा रहे हैं हैं।

फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी।

फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर 23 जनवरी  को जारी हो चुका है।

ये भी पढ़े-सलाखों के पीछे पहुँच सकता है रिलायंस का “भविष्य”…