ये अभिनेता निभाएगा भाजपा के चाणक्य की “भूमिका”

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) काफ़ी लंबे समय से बॉलीवुड से लापता अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब  जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से दुबारा एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर तैयारियों ने जोर पड़ लिया है।

फिल्म से जुड़े सभी खास चरित्रों के लिए कलाकारों का चयन लगभग पूरा हो चुका है। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निर्माताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह की भूमिका के लिए मनोज जोशी का चयन कर लिया है। वहीं प्रोड्यूसर संदीप सिंह का कहना है, इस फिल्म का सबसे अहम रोल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह का है और मुझे लगता है कि इस रोल के लिए मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

वही निर्माताओं ने नरेंद्र मोदी की पत्नी (जशोदाबेन) के रोल के लिए के एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को कास्ट किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर  23 जनवरी  को जारी हो चुका है। इस पोस्टर में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नरेंद्र दामोदर दास मोदी के लुक में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-रेलवे की सुविधाओं में “चार चाँद” लगाएगी निजी कंपनियां