मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर प्रशंसक दुखी

UP Special News मनोरंजन

हरदोई (जनमत):- प्रख्यात कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद हरदोई में भी उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है। उनके प्रशंसकों ने हरदोई में राजू श्रीवास्तव की फोटो पर फूल माला अर्पित कर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी और उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा।

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया जिसके बाद उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई।इस खबर के बाद हरदोई में भी समर्थकों में मायूसी छा गई।बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए हैं। राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है।

हरदोई में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रशंसक आरिफ खान शानू ने अपने साथियों के साथ उनके चित्र पर फूल माला चढ़ाकर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने बताया कि सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज हम सबको रुला के चले गए उनके हम सब बड़े फैन हैं हम लोगों ने उनके लिए दुआएं की लेकिन ईश्वर कुछ और ही मंजूर था ईश्वर राजू श्रीवास्तव की आत्मा को शांति व उनके परिजनों को सब्र दे।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey