“शादी से पहले …मर्डर” करने वाली इस अभिनेत्री का आज है जन्मदिन…..

मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :-  एक अभिनेत्री “मर्डर” फिल्म से सुर्ख़ियों में आयी और  सभी के दिलो पर राज किया.  आपको बता दे की बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अभिनेत्री  मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है.  इन्होने कई फिल्मे की लेकिन इन्हें पहचान  वर्ष  2004  में आयी फिल्म  “मर्डर” से मिली  जिसके बाद आयी  फिल्म “शादी से पहले”  और इसके बाद “हिस्स” “थैंक्यू” और बिन बुलाये बाराती  आदि फिल्मो में भी इन्होने काम किया है.

आपको बता दे की अभिनेत्री ने न केवल बॉलीवुड को अपनी क़ाबलियत मनवाई यहाँ तक की हॉलीवुड की फिल्म में भी काम किया है. कई कलाकारों की तरह मल्लिका  ने भी अपना नाम बदला आपको जानकार हैरानी होगी की उनका असली नाम  मल्लिका नहीं बल्कि रीमा लांबा है और फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर मल्लिका रख लिया था जिस नाम ने उनको शोहरत भी बख्शी  है। हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मीं मल्लिका ने पहले बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय किया।

 

यह भी पढ़े- #Metoo में अभिनेत्री अलिया भट्ट की माँ ने सुनायी अपनी आप बीती ….

आपको बता दे की अभिनेत्री  मल्लिका ने हिंदी के अलावा इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में भी काम किया है। वहीँ अभिनेत्री ने अपने बोल्ड लुक के चलते बोलीवुड में आग लगा दी. एक समय ऐसा भी था जब मल्लिका को बॉलीवुड की सेक्स सिंबल कहा जाता था। मर्डर फिल्म में मल्लिका के हीरो इमरान हाशमी थे। मल्लिका ने लव स्टोरी के अलावा कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया  ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स, ‘आपका सुरूर’ और ‘डबल धमाल’ उनकी हिट कॉमेडी फिल्में थीं।  बॉलीवुड की बात करें तो मल्लिका ने ‘हिस्स्स्स’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ लव’ में काम किया। हालाँकि इस समय अभिनेत्री फिलहाल लंबे अर्से से लाइमलाइट से दूर हैं। हमारी तरफ से रूप की मल्लिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं……