सिनेमाघर में मोदी की इस फ़िल्म को कोई नहीं आया देखने

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत). अभी हाल ही में पीएम मोदी की बयोपिक को लेकर जहाँ रोक लगाये जाने की मांग की गयी थी वहीँ इसी बीच निर्वाचन आयोग ने चुनाव अवधि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म के प्रदर्शन पर आखिरकार रोक लगा दी है। वही अब लोकसभा चुनाव खत्म हो गया है और नरेंद्र मोदी यानी बीजेपी की जीत हुई इसी बिच कल यानी शुक्रवार को बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रिलीज हो गई| लगभग 1500 स्क्रीन्स पर इसे जगह मिली। इतनी जगह पर इसने ठीक-ठीक कमाई कर ली है। पहले दिन इसने 2.88 करोड़ रुपए कमाए हैं।

वही लोगो का मानना है कि नरेंद्र मोदी के फिर प्रधानमंत्री बनने से इस फिल्म को जबरदस्त बूस्ट मिलेगा,  वैसे जानकार मान रहे थे कि पहले दिन इसे 5 करोड़ तक मिल सकते हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। फिल्म औसत ही है, समीक्षाओं में इसे कम तारीफ मिली है। पांच दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था, फिर मंगलवार को नया ट्रेलर जारी हुआ। बुधवार को फिर एक पोस्टर जारी हुआ था। बुधवार को फिर एक पोस्टर जारी हुआ था। बात वही की गई है कि ‘आ रहे हैं दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता’। आपको बता दे की  फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। इससे पहले बायोपिक को रिलीज करने या न करने का निर्णय सर्वोच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग पर छोड़ दिया था।

विपक्ष लगातार फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग कर रहा था क्योंकि उसका कहना है इससे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होता है।फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है।