आमिर खान की इस हिट फिल्म का बनेगा रीमेक

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) आमिर खान बॉलीवुड  से लेकर हॉलीवुड तक  के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं| वही आमिर अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्मों  में काम करना पसंद करते है इसीलिए आमिर लोग के बीच मिस्टर परफेक्शिनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं।

वही आज कल बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही फोकस दिया जा रहा है और इसी कड़ी में सलमान खान और आमिर खान की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना की रीमेक की बात चल रही है। वही इस मामले को लेकर आमिर खान ने अपनी राय डी हैं आमिर ने कहा कि अंदाज अपना अपना काफी बेहतरीन फिल्म थी और इसको लेकर अगर चर्चा चल रही है तो ये बिल्कुल बननी चाहिए।

इस फिल्म को लेकर पहले भी रणवीर सिंह इच्छा जता चुके हैं कि अंदाज अपना अपना की रीमेक बनी तो वो इसमें जरूर काम करेगे। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर ने कहा कि इस फिल्म को रणवीर करते हैं तो अच्छा है और साथ ही वो सलमान वाले रोल के लिए वरुण धवन को देखना चाहते हैं। आमिर खान ने तो इस फिल्म को लेकर रणवीर और वरुण के नाम को पक्का कर दिया है।

सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम है जिस के नाम से फ्लिम जगत की एक अलग पहचान है जिन की फिल्मे दर्शक सलमान के नाम से ही देखते है| लेकिन सलमान खान की इस बारे में अभी कोई राय नहीं आई है। बता दें कि इस फिल्म को बनाने के लिए निर्माता विन्नी सिन्हा और पिंकी सिन्हा का नाम सामने आया था। इस फिल्म को दोबारा देखने के लिए फैंस भी काफी समय से इंतजार कर रहें हैं।

ये भी पढ़े-ओडिशा लोक सेवा आयोग में निकली बम्पर वैकेंसी