11 साल पुराने रिश्ते के बाद अभिनेत्री दिया मिर्जा ने किया “तलाक” का ऐलान

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): दिया मिर्जा एक भारतीय मॉडल,अभिनेत्री, और निर्माता हैं। वही वर्ष 2000 में दिया मिर्जा ने मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता। मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीतने के बाद से ही दिया मिर्जा के पास बॉलीवुड फिल्मों की लाइन लग गयी।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत (19 अक्टूबर 2001) में आई फिल्म “रहना है तेरे दिल में” से की थी। साल 2000 में, वह पहली बार आकाशदीप सैगल के विपरीत बाबुल सुप्रियो के पॉप गीत ‘खोया खोया चाँद’ में नजर आई थीं।

वही सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए एक नोट छोड़ा है। इस नोट के जरिये उन्होंने अपनी 11 साल पुराने साथ के टूटने की घोषणा की है। दीया मिर्जा ने इस पोस्ट में लिखा कि ’11 वर्ष  साथ में बिताने के बाद हमने अलग होने का फैसला किया है।

(दिया मिर्जा का इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया मेसेज)

हम अच्छे दोस्त रहेंगे और एक दूसरे के प्रति प्यार और आदर की भावना रहेगी। हमारी यात्रा हमें अलग-अलग रास्तों तक ले जा सकती है। हमने जो भी समय बिताया हम उसके आभारी हैं। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने शादी के 5 वर्ष बाद पति साहिल सांगा से अलग होने का  एलान  कर दिया है। दोनों ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया।

                                (दिया मिर्जा के शादी की फोटो)

18 अक्टूबर 2014 को दीया मिर्जा ने अपने बिजनेस पार्टनर साहिल सांगा के साथ दिल्ली में शादी की थी। आप की बता दें कि अभी कुछ समय पहले एक बार और दीया मिर्जा और साहिल सांगा  के अलग होने की खबर आई थी ।

वैसे दोनों को बॉलीवुड में एक प्यारे कपल की तरह देखा जाता है। अभी 16 जुलाई को ही दीया ने साहिल को बर्थडे विश किया था और एक प्यारी फोटो शेअर की थी।