12 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी शिल्पा

मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat News): शिल्पा शेट्टी लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। अब सुनने में आया है कि वो 12 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। शिल्पा जल्द ही एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम स्टारर फिल्म में महत्वपूर्ण रोल में अदा करती दिखाई देंगी।

अजीज मिर्जा के बेटे करेंगे निर्देशन

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा फिल्म में राइटर की भूमिका निभाएंगी और फिल्म उन्हीं के नजरिए से दिखाई जाएगी। इसका निर्माण रमेश तौरानी कर रहे हैं। वहीं अजीज मिर्जा के बड़े बटे हारून मिर्जा इस फिल्म के जरिए निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं। हारून ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन, यस बॉस और पहेली जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

Image result for shilpa shetty with diljit dosanjh

अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगी शिल्पा

शिल्पा इस वक्त लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। अगस्त के पहले सप्ताह में वो मुंबई लौटेंगी। छुट्टियों से वापसी के बाद वो इस अनाम फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी।काफी वक्त से एक्ट्रेस को केवल रियलिटी टीवी शोज बतौर जज देखा जा रहा है। वहीं वो अपने फिटनेस एप और ऑलाइन कुकरी शो को लेकर भी काफी व्यस्त चल रही थीं। बड़े पर्दे पर दोबारा देखना काफी अच्छा होगा।

नीरज वोरा ने लिखी है कहानी

फिल्म एक  कपल के इर्द-गिर्द घूमेगी। इसकी कहानी नीरज वोरा ने लिखी हैं। इस दौरान विभा सिंह और अरशद सय्यैद ने उन्हें असिस्ट किया था। ये उनकी आखिरी स्क्रिप्ट थी। 2017 में उनका निधन हो गया।