दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 11 को फिर उत्तराखंड दौरे पर

क्षेत्रीय समाचार

देहरादून(जनमत):- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर में आएंगे। इस वर्ष केजरीवाल का यह उत्तराखंड का पांचवां दौरा होगा। वह काशीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।  इस दौरान केजरीवाल विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत राज्य के लिए चौथी बड़ी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले वह तीन चुनावी घोषणाएं कर चुके हैं।

मंगलवार को दून में आप के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के दौरे की पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि आप को उत्तराखंड में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। काशीपुर में केजरीवाल की जनसभा में उन्होंने भारी भीड़ जुटने का दावा किया। कहा कि पार्टी से ज्यादा से ज्यादा प्रदेशवासियों को जोड़ने के लिए कार्यकर्त्‍ता घर-घर जाकर आमजन को आप की नीतियों से अवगत करा रहे हैं।

आप प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर पूरे प्रदेश में आप कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य में लगातार मजबूत हो रही है और पार्टी चुनावों में सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगी। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इन दलों ने राज्य को सिर्फ लूट खसूट का अड्डा बनाया है। उन्होंने कहा कि 21 साल होने के बावजूद आज तक आंदोलनकारियों के सपने पूरे नहीं हो पाए हैं और पहाड़ से लेकर मैदान तक लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी ही राज्य के लोगों की परेशानियों को दूर करेगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Rohit Goyal