दिल्ली की अशांति के लिए जिम्मेदार लोगो को मिलेगी “सजा”…

दिल्ली / एनसीआर

देश/विदेश (जनमत) :- नागरिकता कानून पर हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस को निशाने पर लिया और कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर बहस के दौरान कांग्रेस इधर-उधर की बातें कर रही थी, लेकिन जैसे ही बाहर निकली इसने लोगों में भ्रम फैलाना शुरू किया।

इस दौरान कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था, इधर-उधर की बातें करते थे। उन्होंने कहा कि बाहर निकलते ही इन लोगों ने भ्रम फैलाना शुरू किया और दिल्ली को अशांत किया। दिल्ली के कड़कड़डूमा में डीडीए ईस्ट दिल्ली हब का उद्घाटन करने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर संसद के अंदर चर्चा हुई।

दिल्ली की जनता को इन लोगों को दंड देना चाहिए। शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में टुकड़े-टुकड़े गैंग जो दिल्ली की अशांति के लिए जिम्मेदार हैं, इसको दंड देने का समय आ गया है।गृह मंत्री ने कांग्रेस के साथ-साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी कई आरोप लगाए। शाह ने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार है, जो दूसरे के किए कामों पर अपना ठप्पा लगा देती है। गृह मंत्री ने कहा कि कल एक ऐड देखा जिसमें दिल्ली के सीएम कह रहे हैं कि हर घर को जल मिलेगा, लेकिन केजरीवाल साहब ये भूल गए है कि यह सपना प्रधानमंत्री जी ने 15 अगस्त को दिखाया था। हमारी सरकार ने सभी की भलाई के लिए योजनाये संचालित की हैं और इन योजनाये में किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जा रहा है बल्कि सभी को बराबर से लाभान्वित करने का प्रयास क्या जा रहा है.

Posted By :- Ankush Pal