अंगूर की बेटी के आगे “होमगार्ड” हुआ नतमस्तक… 

UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- थोड़ी सी जो पी ली है चोरी तो नहीं की है जी हां ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ जिले में सामने आया है।जहां अलीगढ़ में खाकी वर्दी को शर्मसार करते हुए नशे में धुत होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नशे में धुत होमगार्ड लोगों से बातचीत के दौरान गिरते पड़ते लड़खड़ाती जुबान से कह रहा है कि प्रधान जी माफ कर दो,आज माफ कर दे, नशे में धुत खाकी वर्दी पहने होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां एक और पुलिस महकमे की छीछालेदर हो रही है। तो वही महकमे में हड़कंप भी मचा हुआ है। जबकि इंटरनेट जगत की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो थाना खैर क्षेत्र के सोफा नहर के पास का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि अंगूर की बेटी के आगे मदमस्त हुए नशे में धुत होमगार्ड का खाकी वर्दी को दागदार करते हुए शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नशे में धुत जमीन पर गिरते पड़ते होमगार्ड के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में होमगार्ड वर्दी पहने हुए हैं और नशे में इतना धुत कि उसकी वर्दी पर खून भी लगा हुआ है। तभी नशे में धुत होमगार्ड को देख किसी स्थानीय युवक के द्वारा उससे बातचीत की गई। पहले तो अंगूर की बेटी के नशे में धुत होने के चलते होमगार्ड की जुबान लड़खड़ा गई और उससे बोला ही नहीं गया।

जिसके बाद नशे में धुत होमगार्ड ने कुछ देर बाद अपने आपको संभाला और लड़खड़ाती हुई जुबान से बोला प्रधान जी माफ कर दो,आज माफ कर दे, जिसके बाद स्थानीय युवक ने इस वीडियो को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर वर्दी को दागदार करने वाले नशे में धुत वर्दी पहने होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शराब के नशे में धुत वर्दी पहने होमगार्ड का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सोफा नहर के आसपास का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आए दिन नशे में धुत होकर होमगार्ड स्थानीय लोगों के साथ वर्दी का रौब दिखाते हुए गाली गलौज करने पर उतारू हो जाता है। लेकिन आज लोगों पर रौब झाड़ने वाला होमगार्ड खुद ही शराब के नशे में धुत है।

जो आज लोगों से गिड़गिड़ाते हुए कह रहा है कि “प्रधान जी माफ कर दो, आज माफ कर दे” उसने ज्यादा शराब का सेवन कर लिया है। तो वही आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने जहां एक तरफ अलीगढ़ पुलिस की छीछालेदर करा रखी है। तो वही नशे में धुत खाकी वर्दी पहने होमगार्ड का जमीन पर गिरते पड़ते लड़खड़ाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ हैं।

REPORT-AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..