उड़ी धूल तो तड़तड़ाई गोलियां एक की मौत 3 घायल

उड़ी धूल तो तड़तड़ाई गोलियां एक की मौत 3 घायल

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़(जनमत):- प्रतापगढ़  में लॉकडाउन के बीच बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। लगतार प्रतापगढ़ में हो रही है वारदातों से शहर दहल उठा है।पांच दिन पहले शहर के दहिलामऊ इलाके में गैंगवार की घटना के बाद ताजा मामला प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे शेख टेऊंगा गांव में बुधवार की देर शाम का  मामूली विवाद में दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया।साथ ही तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए।मैजिक से धूल उड़ने पर बदमशों ने गोली मारी दी।

वही बाइक सवार ने मैजिक को ओवर टेक कर मैजिक को रोक लिया और ड्राइवर से लड़ने लगे इस पर ड्राइवर ने आपत्ति की तो विवाद हो गया।बदमाशों ने पिस्टल से मृतक बबलू को गोली मार दी। गोलों की आवाज सुन कर आसपास के लोग दौड़े तो उनको भी गोली मार दी।गोली लगने से मौके पर ही बबलू की मौत हो गई। पास खड़े प्रदीप, रवि और राजकुमार घायल हो गए।जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हमलावरो की दोनों बाइक को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया।हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस के होश उड़ गए।

वही सुचना मिलते ही प्रतापगढ़ के एसपी अभिषेक सिंह मौक़े पर पहुंचे।मौके से बदमाश भाग गए।शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल भेजा। यह घटना दो अलग-अलग समुदायों से जुड़ी होने के कारण गांव में तनाव है। इसको लेकर मौके पर कई थानों की फ़ोर्स एवं पीएसी तैनात की गई है।

Posted By:- Vikash Gupta