पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कुँवर अंकित सिंह ने दर्जन भर बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के पिछडे जिलों में गिने जाने वाले जिले महराजगंज के निचलौल ब्लाक तथा थाना ठूठीबारी क्षेत्र के अंतर्गत सिसवां विधानसभा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कुँवर अंकित सिंह ने दर्जन भर बाढ़ग्रस्त इलाकों का तुफानी दौरा कर लोगों का हालचाल लिया तथा ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।

मिली जानकारी के अनुसार सिसवां स्टेट तथा सिसवां विधानसभा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अंकित सिंह ने रविवार को गड़ौरा बाजार, करजा, चटिया, नौवाबारी, नेटुअहियां, लोहरौली, कटखोर, बोदना बाजार, बकुलडीहा, मैरी आदि दर्जन भर से अधिक बाढ़ग्रस्त गांवों का भ्रमण कर जायजा लिया और लोगों की समस्याएं सुनी इस दौरान उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन के जिम्मेदार लोगों से बात हुई है बाढ़ प्रभावित और बाढ़ के दृष्टिगत संवेदनशील स्थलों को चिन्ह्ति करते हुए जरूरत के अनुसार राहत सामग्री वितरित किए जाएं।

अबिलम्ब जहां जहां पुल ध्वस्त हुए हैं वहां पर नाव की व्यवस्था की जारही है। उपजिलाधिकारी निचलौल प्रमोद कुमार ने बताया कि  कई जगहों पर नाव की व्यवस्था की गई है इसी क्रम मे ग्राम सभा बकुलडीहा मे भी नाव की व्यवस्था की जारही है ग्रामीणों को किसी तरह की कोई समस्या नहीं होने दी जायेगी| उन्होंने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को समय पर राहत सामग्री उपलब्ध कराते हुए उनकी हर सम्भव मदद की जाए।

PostedBy:- Amitabh Chaubey