गुलाबी गैंग ने जमकर पीटा, होली पर शराब पीकर हुडदंग मचा रहे पतियों को

CRIME UP Special News

एटा (जनमत ) :-खबर उत्तर प्रदेश के जनपद एटा से है | जहाँ  एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के अमरोली रतनपुर गाँव में होली के त्यौहार पर शराब पीकर हुडदंग मचा रहे पतियों को महिलाओं के एक समूह ने एकत्रित होकर हाथ में लाठी डंडे लेकर दौड़ा दौड़ा कर पीट डाला। इतना ही नहीं पतियों के शराब पीने और उत्पात मचाने से गुस्साई अज्ञात महिलाओं के समूह ने एक राय होकर गाँव में स्थित सरकारी ठेके में रखी शराब की पेटियों को बाहर फेक दिया और शराब की पेटियों में आग लगा दी। और शराब बिक्री कर रहे सेल्समैन की लाठी डंडों से पिटाई कर दी।

ठेके में आगजनी और महिलाओं द्वारा की गई पिटाई की सूचना अलीगंज थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची । तब तक महिलाओं का समूह मौके से फरार हो गया। घटना बुधवार की देर शाम की है | जब होली के पर्व को देखते हुए शराब के ठेके बंद थे। शाम होते ही शराब की दुकानों के शटर उठे थे। होली के त्यौहार पर सुबह से ही शराब पीकर उत्पात मचा रहे पतियों की बीवियों का गुस्सा फुट पड़ा। महिलाओं ने एक राय मशविरा कर पहले तो लाठी डंडों से अपने पतियों को खूब दौड़ा दौड़ा कर पीट डाला। जिसके बाद महिलाओं का समूह गांव के बीचों बीच संचालित शराब की दुकान पर पहुँचा । और शराब बिक्री कर रहे सेल्समैन को भी पीट दिया। ठेके के अंदर रखी शराब की पेटियों को महिलाओं ने बाहर फेकते हुए आग के हवाले कर दिया।

सेल्समैन ने बताई आपबीती

शराब बिक्री कर रहे सेल्समैन भगवान सिंह ने बताया की वह शाम को दुकान खोल कर बैठा ही था तभी हाथ में लाठी डंडे धारण किए हुए बीस से पच्चीस महिलाओं का समूह आया और मारपीट शुरू कर दी दुकान के अंदर रखी शराब की पेटियों को बाहर फेंक दिया और आग के हवाले कर दिया। आग का गुबार देख आस पास के लोगों  की भीड़ एकत्रित हो गई । सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुट गई। सरकारी शराब के लाइसेंसें धारक सुरेंद्र सिंह बताया की महिलाओं ने दुकान में रखी184 देशी शराब की पेटियां आग के हवाले कर दी हैं। जिनकी कीमत लगभग पांच लाख रुपए से ऊपर थी।

 

अलीगंज कोतवाली के थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि मामले में आज तहरीर प्राप्त हुई है तहरीर के आधार पर महिलाओं के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी थाना प्रभारी ने बताया । थाना प्रभारी ने बताया कि अपने-अपने पतियों की शराब पीने की बुरी आदत से तंग आकर महिलाओं ने यह कदम उठाया है।

Reported By :-  Nand Kumar

Published By :- Vishal Mishra