छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद,पथराव

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के कोतवाली देहात इलाके में छेड़खानी के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल मारपीट और पथराव हुआ। इस पथराव में पीड़िता के पक्ष के 2 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है।

कोतवाली देहात इलाके के कुर्रिया गांव में छेड़छाड़ को लेकर विवाद के बाद बवाल हो गया। यहां के रहने वाले एक युवक की एक पुत्री को गांव के ही जगदीश के परिजन परेशान किया करते थे कई बार इसकी शिकायत परिजनों से की गई लेकिन उसे परेशान करना नहीं छोड़ा गया।पीड़ित युवक इसका उलाहना लेकर जगदीश के घर गया हुआ था।उलाहना देने के दौरान ही दोनों पक्षों में कहासुनी वाद विवाद होने लगा और उसके बाद मामला मारपीट पर उतर आया। मारपीट के बाद पथराव शुरू हो गया। लड़की पक्ष के परिजनों ने जगदीश के परिजनों पर घर में घुसकर हमला करने तोड़फोड़ करने मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

मारपीट और पथराव की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस घटना में लड़की पक्ष के 2 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी ले लिया है।अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey