डबल मर्डर से फैली सनसनी

डबल मर्डर से फैली सनसनी

CRIME UP Special News

एटा(जनमत). उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दहेजलोभी ससुरालीजनों द्धारा पत्नी और उसके पिता की राडसे से पीट-पीटकर निर्ममतापूर्वक हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामनें  आया है। थाना अलीगंज के किला रोड स्थित देर रात्रि हुए इस डबल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मटमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मृतका के ससुरालवालो को हिरासत में ले लिया है।

एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र स्थित किला रोड में रात्रि उस समय डबल मर्डर से सनसनी फैल गयी जब दहेजलोभी ससुरालीजनों ने बहू और उसके पिता को बांधकर तब तक राड से पिटाई की जब तक उनकी मौत नहीं हो गयी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही दहेज की खातिर ससुरालीजन बहू सावित्री को प्रताड़ित किया करते थे और दहेज को लेकर पति का पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था जिसे लेकर इलाके के लोग कई बार समझौता भी करा चुके थे। आये दिन बेटी के साथ दहेज की खातिर मारपीट और प्रताड़ना दिये जाने के चलते उसका वृद्ध पिता रक्ष पाल भी अपनी बेटी के साथ ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि कल रात भी दहेज को लेकर बहू और ससुर के साथ ससुरालीजनों का विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि ससुरालीजनों से उन्हें रस्सी से बांध कर उनकी राड से जमकर पिटाई की जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

डबल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस के साथ-साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौके से हत्या में प्रयुक्त रस्सी और लोहे की राड को बरामद कर लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पीएम के लिए भेंज दिया और हत्या के आरोपी पति समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। बहू और उसके पिता की इस तरह निर्ममतापूर्वक हत्या के बाद पूरे इलाके में यही चर्चा थी कि क्या दहेज की खातिर ससुरालीजन हैवानियत की सारी हदें भी पार कर सकते है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उसका कहना है कि घटना में जो भी लोग शामिल है उनके खिलाफ कठोर वैधानिक कार्यवाई की जाएगी।