तेंदुए ने ढाई साल की बच्ची पर किया दूसरा हमला….

UP Special News

मुरादाबाद:- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में तेंदुए का आतंक जारी है. पिछले 48 घंटे के अंदर तेंदुए ने ढाई साल के मासूम बच्ची पर हमला कर कर दिया. परिजन के साहस की वजह से बच्ची को तेंदुए के जबड़े से छुड़ा लिया. घायल अवस्था मे बच्ची को ठाकुरद्वारा सीएचसी में भर्ती कराया गया है.ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुनीमपुर मे वीर सिंह का घर गांव के बिल्कुल बाहर है. आज सुबह वीर सिंह उसकी पत्नी शशि ओर ढाई साल की बच्ची वंदना घर के आंगन में बैठे थे. बच्ची घर के आंगन में ही खेल रही थी तभी घात लगाए बैठे तेंदुए ने नज़र बचते ही बच्ची पर हमला कर दिया.

इससे पहले तेंदुआ बच्ची को उठाकर ले जाता तेंदुए पर बच्ची के मा बाप दोनों तेंदुए पर टूट पड़े. शोर मचाने पर और अपने ऊपर वार होता देख तेंदुआ बच्ची को छोड़कर भाग गया. इतनी देर में गांव वाले भी मौके पर एकत्र हो गए. घटना की जानकारी तुरंत डायल 100 पर दी गयी. डायल 100 ने घायल बच्ची को उठाकर तुरंत सीएचसी ठाकुरद्वारा लेकर आ गयी। जहा बच्ची का उपचार चल रहा है बच्ची की हालत खतरे से बाहर है.

यह भी पढ़े- प्रेमी को मिली प्यार की खौफनाक सज़ा …

वन विभाग के डिप्टी रेंजर करन सिंह ने बताया कि एक बच्ची पर तेंदुए ने हमला कर दिया था जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है अब बच्ची की हालत सही है. तेंदुए ने 48 घंटे में दूसरा हमला है पहले एक बच्चे की मौत हो चुकी है. तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरे को लगाया गया है. एक पिंजरा होने की वजह से केवल एक ही जगह पिंजरा लगाया जा सकता है. तेंदुए को पकड़ने के लिए लखनऊ से टीम आयी है जब तक तेंदुए को पकड़ नही लिया जाता तब तक टीम वापस नही जाएगी.ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के बालापुर गांव में 9 साल के बच्चे को बनाया अपना निवाला. घर से बाहर दुकान से समान लेने जा रहा था.