पत्रकार की एफआईआर से बौखलाए भू माफिया ने धन बल से कराया फर्जी मुकदमा… 

UP Special News
सीतापुर (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले  में स्थित केशव ग्रीन सिटी कालोनी  का जलाल इतना है की अगर इससे जुडी खबर बनाई जाती है तो यह उस पत्रकार के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा देते है. वहीँ   यहां जो अवैध बनी केशव ग्रीन सिटी की खबर बनाएगा उसपर बिल्डर धन बल का प्रयोग करके फर्जी मुकदमा ही  दर्ज करवा देता है.  ऐसा ही  एक मामला   सीतापुर जिले से सामने आया है. आपको बता दें कि यहां अवैध बनी केशव ग्रीन सिटी जो नदी को पाटकर और 1 लाख 32 हजार की हाई वोल्टेज लाइन के नीचे बच्चों के पार्क  बनाये जाने की   खबर जब न्यूज़ 18 और इंडिया न्यूज और सोशल मीडिया के पत्रकार द्वारा बनाई गई तो  जिले में हड़कंप मच गया।

वहीँ इन चैनलों पर खबर चलने के बाद जब जिला प्रशासन और सरकार ने कार्यवाही शुरू कर दी. वहीं 3 दिन पूर्व बिल्डर भू माफिया मुकेश अग्रवाल द्वारा पत्रकार इंदरपाल को बंधक बना लिया गया और सीतापुर के पत्रकारों को जमकर माँ बहन की भद्गदी भद्दी गलियां  दी गयी और 3 लड़कियों  के द्वारा फर्जी मुकदमे में  फंसांयें जाने  की धमकी दी गयी।

वहीँ इस मामले में पुलिस के आने के बाद उसे छोड़ा गया।जिसकी  छुपे कैमरे से यह पूरी वारदात का विडियो बना लिया गया । जिसके बाद पत्रकार इंदरपाल ने एफआईआर तुरंत सीओ सिटी को दी ।जिसपर आज मुकदमा बंधक बनाने का दर्ज किया गया। इसी बीच भू माफिया द्वारा न्यूज़ 18 और इंडिया न्यूज़ के पत्रकारों के घर आकर हांथ जोड़कर माफी मांगी गई कि आप लोगों पर गलत आरोप लगाए।गलती हुई।जिसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं आज सुबह फिर दुबारा बिल्डर भू माफिया मुकेश अग्रवाल द्वारा आज सुबह एक वीडियो वायरल करके फेसबुक पर  इन पत्रकारों पर आरोप लगाए गए। और धन बल पर आज रामकोट थाने में तीनों पत्रकारों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया। जबकि जिलाधिकारी ने भी बिल्डर से सबूत मांगे थे लेकिन बिल्डर के पास कोई भी सबूत नही थे।
पत्रकार करेंगे मानहानि का मुकदमा !
वहीँ इसी के साथ ही पत्रकारों द्वारा खबर कवरेज करने और प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद कार्यवाही से बौखलाए भू माफिया द्वारा फर्जी आरोप और धनबल पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके  बाद पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है । वहीँ बताया जा रहा है की  ये पत्रकार भू माफिया के खिलाफ  मानहानि का मुकदमा हाईकोर्ट में दायर करेंगे साथ ही सरकार से केशव ग्रीन सिटी की पूरी जांच कराने की मांग  भी की जाएगी.