Sapna Choudhary का गाना यूट्यूब पर फिर से आ गया है

मनोरंजन

मनोरंजन (Janmat News):  Sapna Choudhary new song on youtube: हर‍ियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में Sapna Choudhary का नया सांग सुपरहिट हो गया जिसे करीब 20 लाख लोग देख चुके हैं।

सपना चौधरी ने गाने के वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। ‘बावली टरेड’ बोल वाले इस गाने को हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के अलावा पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने गाया है। यह गाना 25 अप्रैल को रिलीज हुआ था और रिलीज होने के बाद से ही यह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अब सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर आ गया है।

सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो यूट्यूब पर आया है जिसमें हरियाणवी गाने पर वे डांस करती नजर आ रही हैं। पिंक सूट पहन सपना चौधरी स्‍टेज पर आती हैं और ‘एक तू एक मैं’ गाने पर ऐसा डांस करती हैं कि फैंस नाचने लगते हैं। इस वीडियो में वह स्‍टेज पर पूरी एनर्जी के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘अंडे की भुर्जी’ भी काफी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि सपना चौधरी का यह गाना एक साल पुराना है मगर यह वीडियो इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। बताते चलें कि सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’ को तो 500 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

 

Posted By: Priyamvada M