पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा व चैयरमैन मनोज वर्मा पर दर्ज मुकदमे की वापसी की उठी मांग

UP Special News राजनीति

शाहजहांपुर(जनमत):- शाहजहांपुर के निगोही नगर पंचायत में राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को लेकर भाजपा विधायका  सलोना कुशवाहा और चेयरमैन मनोज वर्मा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। विधायक और चेयरमैन के बीच नगर पंचायत कार्यालय में कुर्सी को लेकर हुई नोकझोंक का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार रात पुलिस ने मनोज वर्मा और उनके पिता पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। विधायक के प्रतिनिधि की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप है कि वीडियो वायरल कर विधायक की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है।

आपको बता दे सोमवार को नगर पंचायत कार्यालय में विधायिका सलोना कुशवाहा और चेयरमैन मनोज वर्मा के बीच कुर्सी को लेकर तीखी नोंकझोंक हुई थी। पूरे मामले का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा की आईडी से भी शेयर किया गया था वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार शाम विधायक के प्रतिनिधि आशुतोष कुमार सिंह ने निगोही थाने पर तहरीर देकर चेयरमैन मनोज वर्मा और उनके पिता पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसमें बताया गया है कि 12 जून की दोपहर जनसमस्याएं सुनने के दौरान विधायक सलोना कुशवाहा के पास निगोही नगर पंचायत में कार्यों को लेकर शिकायत आई थी। इस पर विधायक नगर पंचायत कार्यालय पहुंचीं तो चेयरमैन उन्हें अपने कार्यालय में देखकर भड़क गए। चेयरमैन ने अपने पिता पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा का रौब दिखाया और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए विधायक से अभद्रता की। साथ ही चेयरमैैन ने गोपनीय रूप से वीडियो बनाकर एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे विधायक सलोना कुशवाहा की छवि धूमिल हुई है।

पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज वर्मा और उनके पिता पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 व सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 72 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। इसी मामले को लेकर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने खिरनी बाग चौराहे पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया साथ ही राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी उमेश प्रताप सिंह को सौंपा इस मौके पर उन्होंने कहा पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा व निगोही नगर पंचायत के चैयरमैन मनोज वर्मा पर दर्ज मुकदमे को वापस लिया जाए|

Reported By:- Rajiv Shukla

Posted By:- Amitabh Chaubey