भाभी ने 5 वर्षीय देवर की गला दबाकर की “हत्या”… 

CRIME UP Special News

अलीगढ़  (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के एक गांव में मामूली ग्रह क्लेश के चलते एक 22 वर्षीय सगी भाभी के द्वारा अपने 5 वर्षीय देवर की गला दबाकर हत्या कर उसकी लाश को कुएं में फेक जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारिन भाभी के द्वारा देवर की हत्या कर उसकी लाश को कुएं में फेक जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी समेत क्षेत्रीय थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ फॉरेंसिक टीम लेकर वारदात स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं के अंदर पड़ी 5 वर्षीय बच्चे की लाश को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलते हुए अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि मौके पर मौजूद फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी हुई हैं। तो वही वारदात स्थल पर मौजूद पुलिस ने बच्चें की हत्या करने वाली भाभी को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ की गई। तो पुलिस पूछताछ में 22 वर्षीय भाभी ने देवर की हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने ग्रह कलेश के चलते अपने देवर की गला दबाकर हत्या की है। हत्या का जुर्म कबूल किए जाने के बाद पुलिस ने हत्यारिन भाभी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

आपको बता दे कि जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के बरानदी गांव में ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। जब मामूली ग्रह कलेश के चलते एक 22 वर्षीय सगी भाभी मरियम ने अपने 5 वर्षीय सगे देवर बादल की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को छुपाने के उद्देश्य से सुनसान जंगल के बीच एक गहरे कुएं में फेंक दिया।भाभी के द्वारा देवर की गला दबाकर हत्या किए जाने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। जिसके बाद सैकड़ो की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा कुएं के अंदर पड़ी 5 वर्षीय बच्चे बादल की लाश को देखने के लिए मौके पर लग गया। वहीं कुएं के अंदर पड़ी 5 वर्षीय की लाश को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। 5 वर्षीय बच्चे की लाश कुएं में पड़ी होने की सूचना मिलते ही सीओ अतरौली मोहसिन खान समेत इलाका थानाअध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं के अंदर पड़ी 5 वर्षीय बच्चे की लाश को बाहर निकल गया। बच्चे का शव कुएं से बाहर निकलते ही मौके पर मौजूद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। तो वहीं मौके पर मौजूद मृतक बच्चे के परिवार के लोगों सहित ग्रामीणों से पुलिस द्वारा जब हत्या को लेकर जानकारी की जा रही थी। तभी पुलिस को ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक बच्चे की भाभी को घटना से कुछ घंटे पहले कुएं के अंदर कूड़ा डालते हुए देखा गया था। इस शक के आधार पर पुलिस 5 वर्षीय मृतक देवर बादल की 22 वर्षीय सगी भाभी मरियम को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई। जहां पुलिस पूछताछ में भाभी के द्वारा गृह क्लेश के चलते अपने 5 वर्षीय देवर की गला दबाकर हत्या करने के बाद हत्या उसकी लाश को छुपाने के लिए कुएं में फेंके जाने का जुर्म कबूल किया। जबकि 5 वर्षीय बच्चे की भाभी द्वारा गला दबाकर हत्या किए जाने की ख़ौफनाक वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। तो वहीं मृतक बच्चे के परिवार के लोगों का घटना के बाद से रो रो कर बुरा हाल है।

वही इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकार अतरौली मोहसिन खान का कहना है कि गुरुवार को थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव बरानदी से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक बच्चे की डेड बॉडी कुएं के अंदर पड़ी हुई है। जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की हत्या करने वाली महिला को पुलिस द्वारा चंद घंटे में गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में महिला के द्वारा पुलिस को बताया गया कि ग्रह कलेश के चलते उसने अपने 5 वर्षीय देवर की गला दबाकर हत्या की है। महिला द्वारा देवर की हत्या का जुर्म कबूल किए जाने के बाद उसके खिलाफ थाना हरदुआगंज में 509/23 मुकदमा अपराध संख्या पंजीकृत किया गया है। मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…