शादी समारोह में तमंचे की नोंक पर “डिस्को”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके के एक गांव में शादी समारोह के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों का हाथों में अवैध तमंचा लेकर डीजे पर झूम-झूमकर डांस करते हुए एक 14 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ डांस कर रहे आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों का यह वीडियो में चंडौस इलाके के गांव का बताया जाया रहा है। सोशल मीडिया पर आधा दर्जन से ज्यादा तमंचे के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हैं। वायरल वीडियो के आधार पर तमंचा लहरा रहे लड़कों को चिन्हित करते हुए इलाका पुलिस कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र के एक गांव का हाथों में तमंचे लहराते हुए आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों का डीजे की धुन पर बज रहे गानों के साथ हाथों में तमंचा लहराते हुए एक वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो में कुछ लड़के अवैध तमंचा लहराते हुए दिख रहे हैं बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक गांव में शादी कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान कुछ लड़के डीजे पर डांस करने के लिए पहुंचे और आंटी में लगा तमंचा निकालकर हाथों में लहराने लगे और झूम-झूम का डीजे पर डांस करने लगे।

इस दौरान हाथों में तमंचा लेकर डीजे पर डांस कर रहे आधा दर्जन के करीब इन लड़कों की हरकत को देख शादी समारोह में शामिल होने आए किसी व्यक्ति के द्वारा तमंचा लेकर डांस कर रहे इन लड़कों की करतूत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर हाथ में तमंचा लेकर डीजे पर डांस कर रहे आधा दर्जन के करीब लड़कों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और वीडियो में अवैध तमंचा लेकर हाथों में डांस कर रहे लड़कों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है। लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि तमंचे की नोक पर डिस्को कर रहे इन लड़कों को पुलिस कब तक चिन्हित कर गिरफ्तार करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेजती है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…