शोरूम में लगी आग में लाखों का सामान जलकर “राख”…

UP Special News

चंदौली  (जनमत ) : यूपी के  चंदौली  के  पीडीडीयू नगर के जीटी रोड स्थित अवतार हीरो मोटर बाइक एजेंसी में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर आधा दर्जन के करीब पहुंची दमकल गाड़ियां और कर्मी आग बुझाने में लगे रहें  वहीँ कड़ी मशक्कत के पश्चात फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि जब तक आग पर काबू पाया जाता इस आगजनी की घटना में करीब पांच लाख के बाइक एसेसरीज जलकर राख हो गए। मौके पर कोतवाली पुलिस और पुलिस के आलाधिकारी भी डटे रहे।

बता दें कि पीडीडीयू नगर के जीटी रोड पर अवतार हीरो बाइक शो रूम की एजेंसी है। सोमवार का दिन होने के कारण एजेंसी बंद थी। शो रूम के पिछले भाग को मोटर पार्ट्स और एसेसरीज के रूप में प्रयोग में लिया जाता है। इसी फ्लोर में किसी कारण भीषण आग लग गई। प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट को आग लगने का कारण बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और पुलिस महकमा मौके पर पहुंच गया।

 

घंटो कड़ी मशक्कत के पश्चात फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन जद में आकर स्पेयर पार्ट्स, मोबाइल, हेलमेट सहित  अन्य एसेसरीज जलकर राख हो गई। मौके पर उपस्थित एजेंसी के ओनर ने बताया कि इस आगजनी की घटना में करीब पांच लाख के मोटर बाइक के एसेसरीज जलकर राख हो गए हैं। वही मौके पर पहुंचे सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। स्थानीय लोगों सहित दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है, एसेसरीज फ्लोर में आग लगी थी, आगे की कार्रवाई जारी है।

REPORT- UMESH SINGH…

PUBLISHED BY:_ ANKUSH PAL..