साहब जी! मुझे मेरे बेटे से बचा लो …….

UP Special News

उत्तर प्रदेश(जनमत).आज से हिन्दुओं का त्यौहार नवरात्रि की शुरुआत हुई जहां पूरा देश मां के गुनगान कर रहा हैं। वही एक कलयुगी बेटा अपनी ही मां पर जुल्म ढा रहा हैं ।मामला कानपुर के 117/3लेबर कालोनी की रहने वाली नूरजहाँ पत्नी मरहूम अब्दुल लतीफ का हैं।  नूरजहां के पति का इंतकाल गत वर्ष  28 मई 2017को हों गया था जिसके बाद से उनके लड़के बहू ने उनसे  प्लाट के कागज हथियाने के लियें दबाव बनाने लगे । जबकि नूरजहाँ का कहना हैं बेटा बहू कई सालों से उससे अलग रहते दिल्ली में रहते हैं नूरजहाँ से बेटे से कोई लेनदेन नही हैं ।

जब नूरजहाँ के पति का इंतकाल हुआ तब बेटा बहू उनकी मैय्यत में शरीक होने आये थें । अभी उनकी रूह को शान्ति भी नही मिली थी की बेटे ने नूरजहाँ से प्लाट के कागज मांग लियें नूरजहाँ ने  प्लाट के कागज बेटे को देने से मना कर दिया तो लड़के बहू ने दिनांक 20/7/2017की रात नूरजहाँ की अलमारी से सारे कागजात और लगभग 62000रूपये चोरी कर चंम्पत हों गये जब लड़के बहू ने देखा की सारे कागजात नूरजहाँ के नाम हैं तो वह दोनो दिनांक 9/10/218तड़के सुबह फिर वापस आये और नूरजहाँ को जान से मारने की नाकाम कोशिश की व घऱ पर कब्जा कर उसे घऱ से भगा दिया क्षेत्ररीय लोगों ने नूरजहाँ की जान बचाई.वही तत्काल नूरजहां की चारों पुत्रियां भी आ गई.आज नूरजहाँ ने एस एस पीं ऑफिस में जा कर न्याय की गुहार लगाई हैं।

एस एस पीं साहब ने भी मामले की गहनता से जांच कर कार्यवाही करने के आदेश किदवई नगर थाने को प्रेषित की हैं। एस एस पीं साहब ने नूरजहाँ को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया हैं ।