आम आदमी पार्टी ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन… 

UP Special News

अयोध्या (जनमत):-  नगर निगम चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी लगातार कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है वही आज देवकाली स्थित पार्वती लान में निकाय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ हुआ जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए .मुख्य अतिथि के रूप में निकाय चुनाव संचालन समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह मौजूद रहे.आप नेताओं ने आप को वोट देने की अपील की ।

निकाय चुनाव संचालन समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि जनता निकाय चुनाव में परिवर्तन चाहती है नगर निगम , नगर पालिका, नगर पंचायत में चरम सीमा पर भ्रष्टाचार हुआ है लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल जनता के सामने खुल चुकी है शहर में न साफ-सफाई की व्यवस्था है, पार्कों पर अवैध कब्जे हो चुके हैं, स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हुई हैं, आवारा पशु सड़कों पर घूम रहे हैं।

भाजपा की सरकार ने विकास की जगह सिर्फ भ्रष्टाचार किया है । उन्होंने जनता से अपील की भ्रष्टाचार मुक्त नगर निकाय और काम के लिए जनता एक मौका आम आदमी पार्टी को दे ।जिला अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति ने बताया कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है. सफाई की स्थिति बेहद खराब है ।

REPORT- AZAM KHAN…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…