वन विभाग ने जाल बिछाकर “तेंदुए” को पकड़ा…

UP Special News

रामपुर (जनमत) :- यूपी के रामपुर जिले  में तेंदुए का आतंक पकड़ा गया वन विभाग के जाल में आदमखोर देन्दुआ कल बीती शाम गांव में घुसा तेंदुआ, ग्रामीणों ने ललकारा तो सरकारीअस्पताल के कमरे में बैठ गया तेंदुआ दहशत में रात भर जगाता रहा पूरा गांव वन विभाग ने जाल बिछाकर तेंदुए को बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा।

तेंदुआ देखकर ग्रामीणों के उड़े होश पूरे इलाके में दहशत रात भर जागते रहे ग्रामीण।

स्वार कोतवाली क्षेत्र के गांव शिवपुरी पिस्तोर में सुबह जंगल से भटककर तेंदुआ गांव में घुस गया। ग्रामीणों की जब तेंदुए पर नजर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। आसपास के ग्रामीणाें ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर तेंदुआ जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ। इसके बाद दर्जनों ग्रामीण हाथों में लाठी डंडे लेकर जंगल में तेंदुए की तलाश करने लगे।

वन विभाग की टीम ने बिछाया जाल
खेतों में तेंदुए के पद चिह्न भी दिखाई दिए हैं। तेंदुए के पदचिह्न देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना गया। वहीं कुछ देर के बाद तेंदुआ फिर गांव में पहुंच गया और पीएचसी केंद्र के कमरे में घुस गया। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है।वन रेंजर मुजाहिद हुसैन ने पीएचसी केंद्र के चारों ओर जाल लगवाकर तेंदुए को उसमें फांस लिया है। वहीं तेंदुए के जाल में फंसने से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। वन रेंजर ने बताया कि तेंदुए को जाल में फांस लिया है। इसे दूसरे स्थान पर ले जाने के लिए पिंजड़ा मंगवाया जा रहा है।

REPORT- ABHISHEK SHARMA… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..