एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश पहुचें घटनास्थल पर, जांच पड़ताल करने में जुटे

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली अंतर्गत पूरे ईश्वर नाथ गांव में रामपाल राज मिस्त्री को 2 दिन पहले अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी वही पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है बताया जा रहा है कि अपना दल से विधायक सदर राजकुमार पाल के पड़ोस का रहने वाला है जोकि राजमिस्त्री का काम करता था देर रात अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी|

जिसमें प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटे हुए हैं वही एडीजी प्रेम प्रकाश का कहना है कि मेरे द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है वही परिवार वालों से भी मुलाकात करने के लिए उनके घर पर गया था लेकिन उनकी मां  रिश्तेदारी गई जिस से मुलाकात नहीं हो सकी और आसपास पड़ोसी से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक कई शादियां की थी। परिवारिक पृष्ठभूमि की जांच की जा रही है।

और साथ ही मोबाइल की डिटेल निकाली जा रही है किससे किससे बात हुई है। जो आसपास सी सीसी टीवी फुटेज लगे हुए हैं। उनसे फुटेज लिया गया है। कुछ व्यक्ति पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। पड़ोसियों ने जो बताया है किसी पर संदेह व्यक्त नहीं किया गया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vikash Gupta