रेप के बाद किशोरी की गलाघोंट कर हत्या, किशोरी के परिजनों के साथ भी मारपीट

CRIME UP Special News

कौशाम्बी (जनमत):- कौशाम्बी जिले में एक किशोरी की रेप के बाद हत्या कर दिया गया। आरोप है कि पहले आरोपी ने किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इसका वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो परिजन किशोरी के साथ आरोपी के घर उलाहना देने गए थे। जहाँ आरोपी और उसका परिवार किशोरी को मौत के घाट उतार दिया और उनके परिजनों की जमकर पिटाई किया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके में पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है।

घटना मंझनपुर कोटवाती क्षेत्र के एक गांव की है। जहाँ गांव के ही रहने वाले एक युवक ने पहले किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद किशोरी का वीडियो भी बना लिया और कहीं शिकायत करने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दिया। जिसके कारण डरी सहमी किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को नहीं दिया। कहीं शिकायत न करने पर मनबढ़ आरोपी ने किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बृहस्पतिवार को मामले की जानकारी किशोरी के परिजनों को हुई तो वह पीड़िता के साथ आरोपी के घर पहुंचे। इसके बाद आरोपी के परिजनों ने किशोरी और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट किया।

आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपियों ने रस्सी से किशोरी की गला घोट कर हत्या कर दी, और शव उसके घर पर फेंक कर फरार हो गए। किशोरी की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मंझनपुर थानाध्यक्ष समेत पुलिस की आलाधिकारियों को दी गई। रेप के बाद किशोरी की हत्या की जाने की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह मंझनपुर सीओ अभिषेक कुमार और पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक थाना मंझनपुर के आज एक घटना प्रकाश में आई है। जिसमे एक युवक पर रेप का भी आरोप लगाया गया है। पता चला है कि दोनों एक ही जाति के लोग है। लड़के और लड़की में संबंध भी थे। आज कोई वीडियो और फोटो वायरल होने की बात प्रकाश में आई है। इस मामले की जांच की जा रही है कौन सी फोटो वायरल हुई है। दोनों पक्षों में आपस में मारपीट भी हुई है। फिलहाल मैं मौके पर हूं। सीओ मंझनपुर फील्ड यूनिट और मंझनपुर थाने की पुलिस मौके पर है। जो साक्ष्य मिल रहे हैं उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। जो सत्यता पाई जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Reported By:- Rahul Bhatt

Posted By:- Amitabh Chaubey