अखिलेश शुरू से ही वैक्सीन को लेकर जनता में भ्रम फैला रहे हैं: सिद्धार्थ नाथ सिंह

UP Special News

लखनऊ(जनमत):- उत्तर प्रदेश के काबिना मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा है यह बड़े खेद की बात है कि कोरोना के टीके को लेकर वह आम जनता में भ्रम फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने आज यहां बयान में कहा कि अखिलेश जैसे जिम्मेदार नेता पर यह कतई शोभा नही देता है की वह टीकाकरण को लेकर योगी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करना तो दूर बल्कि झूठ और भ्रम फैला कर जनता के साथ धोखा कर रहे हैं।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पहले दिन से ही अखिलेश लोगों को गुमराह करके टीकाकरण की सुरक्षा से दूर कर रहे हैं। अब तो उन्होंने हद कर दी जबकि वह बच्चों के भी दुश्मन नजर आ रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि दो दिन टीकाकरण नही हुआ जबकि रविवार को तो पहले से ही वैक्सीन नही लगती है और सोमवार को बच्चों के रूटीन टीकाकरण का अभियान चलाया गया था और मंगलवार से वैक्सीन नियमित लगेगी।ऐसा बयान देकर अखिलेश ने यह दर्शा दिया कि उन्हें मासूम बच्चों की भी चिंता नहीं है और इनके रूटीन टीकाकरण पर भी वह राजनीति खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार कितनी सतर्क है इसका उदाहरण यह है कि जून माह में टीके की एक करोड़ खुराक का लक्ष्य 24 जून को ही पूरा हो गया था। सरकार 31 अगस्त तक 10 करोड़ वैक्सीन लगाने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए प्रदेश में पर्याप्त वैक्सीन हैं।

 Posted By:- Amitabh Chaubey