भाजपा विधायक के नेतृत्व में अखिलेश यादव का जलाया गया पुतला

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के माधौगंज में जिन्ना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भारतीय जनता पार्टी के विधायक के नेतृत्व में भाजपा के पदाधिकारियों ने पुतला जलाया और कहा कि अखिलेश यादव के बयान ने न सिर्फ लौह पुरुष का अपमान किया है बल्कि स्वाभिमानी पटेल बिरादरी का भी अपमान किया है और इस अपमान का बदला आने वाले चुनाव में जनता अखिलेश यादव को जरूर देगी।

दरअसल अखिलेश यादव ने माधौगंज में एक जनसभा में जिन्ना को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद से वह राजनैतिक विवाद में फंस चुके है। मल्लावां चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक आशीष कुमार सिंह आशु के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला फूंका और उनके विरुद्ध नारेबाजी करते हुए पुतला जलाया।यहां विधायक ने कहाकि अखिलेश यादव ने न सिर्फ लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल का अपमान किया है बल्कि स्वाभिमानी पटेल जाति का भी अपमान किया है और आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

मल्लावां बिलग्राम सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक आशीष कुमार सिंह आशु के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए मुख्य चौराहे पर पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला जलाया। विधायक ने कहा कि अखिलेश यादव ने कल माधौगंज में जिस प्रकार का बयान दिया उससे न सिर्फ सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान हुआ है बल्कि पूरी स्वाभिमानी पटेल बिरादरी का अपमान किया है और आने वाले चुनाव इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar