भाजपा ने जमीन पर नही बल्कि कागजो में किये “विकास कार्य”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):-  चुनाव की तैयारी को लेकर AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली पहुँचे गोरखपुर,जहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत ठोल व नगाड़ो के साथ किया.वही मीडिया बात करते हुए उन्होंने BJP सरकार के 4 साल के हुए कार्यों को बताया विफल. कहा जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी जी अपने सरकार की पीठ थपथपा रहे हैं. मुझे नही लगता है कार्य हुआ है.इनका काम जमीन पर नही कागजो में है.AIMIM (आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन )गोरखपुर के तत्वावधान में कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक का आयोजन आज गोरखपुर के थाना तिवारीपुर स्थित एक पैलेस में किया गया. कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक करने पहुंचे एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली .

जिनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े और माल्यार्पण के साथ भव्य स्वागत किया.इस दौरान मीडिया से बात करते हुए AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली ने बताया कि गोरखपुर पूरा प्रदेश नहीं है .मैं उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिले में जा रहा हूं, और मुझे नहीं लगता कि इन 4 सालों में जिस तरीके से बीजेपी के लोग या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपा रहे हैं कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है. मुझे नहीं लगता है कि इनका काम हुआ है .

उन्होंने कहा कि इनका काम कागजों पर है लेकिन जमीन पर कोई काम नहीं है, महंगाई की हालत आप देख रहे है पेट्रोल का दाम 90 रुपए के आसपास है, अगर आप देखेंगे डीजल का रेट गैस का रेट महंगाई की जो कंडीशन है .उसको देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह सरकार पूरी तरीके से विफल है.पश्चिम बंगाल के चुनाव पर उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में यकीनन सरकार को घेर रहे हैं विपक्ष यहां पर है नही, समाजवादी पार्टी विपक्ष के तौर पर पूरे तरीके से काम नहीं कर पा रही है.और उत्तर प्रदेश में आप देख रहे हैं कि अगर किसी तरह से कोई प्रोटेस्ट करने जा रहा है तो लाठियों से मारा जा रहा है. मुकदमे लगाए जा रहे हैं एनआरसी पर हमारे लोगों ने प्रोटेस्ट किया बाकी और किसी भी तरीके से एनएसए लगाकर जेल के सलाखों के पीछे डाला जा रहा है. जो कि नहीं होना चाहिए.

उन्होंने कि हमारे मौलिक अधिकारों का इस गवर्नमेंट में हनन किया जा रहा है, हमारा भागीदारी संकल्प मोर्चा बना है. भागीदारी संपर्क मोर्चा में 9 पार्टियां हैं जिसमें एआईएमआईएम भी है.जिला पंचायत का इलेक्शन और आने वाले विधानसभा 2022 का इलेक्शन हम मिलकर लड़ेंगे. जिस तरह से बाबा साहब ने कैबिनेट से इस्तीफा दिया था. उसी तरीके से उन्होंने बड़ा दिल दिखाया और देश हित में प्रदेश के हित में कहीं ना कहीं जो वंचित समाज के अधिकारों का हनन हो रहा था. उनके लिए इस्तीफा दिया.

POSTED BY:- ANKUSH PAL…