मनरेगा को लेकर पूछे गए सवाल पर किनारा कर गए भाजपा नेता

UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए बजट को लेकर अपनी बात रखने पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने बजट को गरीबों व गांव के लोगों का बजट बताया।उन्होंने कहाकि यह बजट आम आदमी का बजट है।भाजपा नेता से जब मनरेगा को लेकर सवाल किया गया तो वह सवाल के जवाब से किनारा कर गए।

हरदोई के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर हाल ही में आये बजट के बारे में बताने पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने कहाकि इतने वर्षो के शासन काल मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के उन सभी आयामो को छू रहा है जो देश के सामान्य जन की आकांक्षा थे।उन्होंने कहाकि आज दुनिया के पटल पर भारत संभावनाओं व क्षमताओं से ओत प्रोत गौरवशाली देश बनाकर उभरा है।कहाकि जब हम केंद्र सरकार के इस बजट का मूल्यांकन करते है और इसके अनेक निहितार्थ नजर आते है।

भाजपा नेता से जब मनरेगा के पिछले और इस वर्ष के बजट को लेकर बात की गई तो उन्होंने किनारा कर लिया। अमेठी में हुई गायत्री प्रसाद के भतीजे की हत्या को लेकर उन्होंने कहाकि कानून अपना काम कर रहा है।उन्होंने राहुल गांधी के लिए किए गए सवाल को लेकर कहाकि अमेठी की जनता ने उनको जवाब दे दिया है और वहां स्म्रति ईरानी को सांसद बनाया है और वह वहां की जनता का काम बेहतर तरीके से हो रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar