अलकनंदा अपार्टमेंट में नवरात्रि पर हुआ “डांडिया कार्यक्रम”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट में नवरात्रि के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये. इसी कड़ी में  माता के भक्ति गानों पर  डांडिया का भव्य  कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमे  संगीत से सजे कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से की गई ।

साथ ही माँ दुर्गा स्तुति और श्री राम चरितमानस के दोहों से  कार्यक्रम की शुरुवात हुई. इसके बाद  बच्चों के रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया  जिसमे जय काली गीत भी शामिल है. इस दौरान बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई. साथ ही डांडिया के कार्यक्रम में अपार्टमेंट की महिलाओं ने उत्साह के साथ बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिए, बच्चों की इस अनोखी प्रस्तुति ने मौजूद सभी  लोगो का का मन मोह लिया ।

इस दरुआन अलकनंदा अपार्टमेंट  की महिलाओं ने सामूहिक नृत्य डांडिया  कार्यक्रम के माध्यम से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस आयोजन में अपार्टमेंट के 50-60 बच्चे और 60 – 70 महिलाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जिसमें अपार्टमेंट के निवासियों में उत्साह का माहौल देखने लायक था.

इस दौरान डांडिया क्वीन का ताज श्रीमती वंदना शुक्ला के सिर पर सजा.  इस दौरान बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक आनंदित हो उठे ।

कार्यक्रम की आयोजन समिति में  श्रीमती रीता मिश्रा, श्रीमती रुचि सिंह और श्रीमती पिंकी भट्ट, श्रीमती मोहिता देवास्कर,श्रीमती रुपाली श्रीवास्तव, श्रीमती शुभ्रा,श्रीमती प्रिया एवं श्रीमती स्वाती  के साथ सभी के बेहतरीन नेतृत्व ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के साथ ही यादगार बना दिया .  साथ ही  अलकनंदा  सोसाइटी के  अध्यक्ष श्री अशोक कुमार सिंह, सचिव श्री अभिलाष भट्ट, संयुक्त  सचिव श्री अमित सिंह मौजूद रहे .

PUBLISHED BY:-  ANKUSH PAL..