भाजपा सांसद ब्रजभूषण ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा

UP Special News राजनीति

अयोध्या(जनमत):- यूपी में  गाज़ियाबाद के मुरादनगर में हुई घटना पर भाजपा सांसद ब्रजभूषण का  बयान आया है। भाजपा सांसद ने मुरादनगर की घटना को बेहद निन्दनीय बताया। साथ  ही मामले में दोषियों के खिलाफ  सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा की गई कार्रवाई का स्वागत किया है। ब्रजभूषण ने यह बयान उस वक्त दिया जब अयोध्या में वह  एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचें थे।

इस मौके पर भाजपा सांसद ब्रजभूषण  ने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। भाजपा सांसद ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा दिए गए कोरोना वाले बयान को गैर जिम्मेदार बयान बताया और कहा कि सपा 2022 में सरकार नहीं बना पायेगी। अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आज़म समेत तमाम लोगों के खिलाफ भाजपा सरकार द्वारा की गई  कार्रवाई के बारे में ब्रजभूषण ने कहा कि योगी सरकार में मजहब के नाम पर कार्रवाई नहीं हुई।

जो कानून से खुद को बड़ा समझते है उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। जेल में बंद आज़म खान के मामले में भाजपा सांसद ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुलायम सिंह यादव होते तो वह लाठियां खाकर भी जेल के फाटक तक पहुंचते। भाजपा सांसद ने अखिलेश यादव पर तंस कसते हुए कहा कि घर बैठे राजनीति नहीं होती।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan